RADIO

    श्री सांवलिया सेठ को एक यात्री ने भेंट किया चांदी का पेट्रोल पंप

    श्री सांवलियाजी मंदिर में मधयप्रदेश के एक भक्त में चांदी से बने हुए पेट्रोल पंप का चढ़ावा चढ़ाया है। भक्त ने अपने बंद पड़े पेट्रोल पंप को फिर से एक बार चालू करने और पंप का लाइसेंस मिलने की सांवरा सेठ से मन्नत की थी, जो पूरी हो गई।

    मन्नत पूरी होते ही भक्त ने बिना देर लगाए एक किलो 83 ग्राम चांदी से बने पेट्रोल पंप ठाकुर जी को चढ़ाया। मंदिर मंडल की ओर से भेंट को स्वीकार कर उसके बदले भक्त को रसीद दी गई।

    नाम रखा श्री सांवरिया जी पेट्रोल पंप
    बड़ीसादड़ी निवासी श्रवण कुमार जयसवाल ने बताया कि एमपी के नागदा शहर में रहने वाला उनका साला लखन जायसवाल (22) आज श्री सांवलिया जी अपने पूरे परिवार के साथ आए। यहां उन्होंने चांदी से बनी एक किलो 83 ग्राम चांदी से बने पेट्रोल पंप भेंट किया। इसमें दो पंप बनाए गए, जिसमें एक पेट्रोल का और दूसरा डीजल का है। वहीं, इस पेट्रोल पंप का नाम उन्होंने श्री सांवलिया सेठ पेट्रोल पंप रखा है। मंदिर मंडल ने भी भक्त का स्वागत कर उनके भेंट के लिए रसीद दी।

    डेढ़ साल से बंद पड़ा पेट्रोल पंप चलने लगा
    उन्होंने बताया कि उनका साला लखन जायसवाल का एक साईकृपा नाम से केमिकल फॉर्म है। इसके अलावा उनका एक पेट्रोल पंप भी है जो पिछले डेढ़ साल से बंद पड़ा हुआ था। इसको लेकर लखन काफी टेंशन में थे और उन्होंने चित्तौड़गढ़ पहुंचकर श्री सांवरिया जी से इसके लिए मन्नत की थी। मन्नत करने के बाद उनका पंप फिर से चालू हुआ और उसका लाइसेंस भी मिल गया। इस खुशी को जताने के लिए और अपनी मन्नत पूरी करने के लिए यह चांदी का पेट्रोल पंप चढ़ाया गया।

    Leave a Comment

    IAS Coaching
    What does "money" mean to you?
    • Add your answer